daily hindi news com

संपर्क व्यक्ति: 
संजय करीर
ईमेल: 
dailyhindinews@gmail.com
इस खबर के स्रोत का लिंक: 
Tel/ Mo No. - : 
x
डाक पता/ Postal Address: 
x
डेली हिंदी न्यूज के प्रकाशन प्रारम्भ की तिथि: 15 अगस्‍त 2007

प्रकाशन का स्‍थान: सागर (मप्र)

डेली हिंदी न्यूज (डीएचएन) मध्‍यप्रदेश के बुंदेलखंड क्षेत्र में सागर से वर्ल्डवाइड वेब पर प्रकाशित होने वाला अंतरराष्ट्रीय स्तर का पहला ऑनलाइन हिंदी समाचारपत्र है. इंटरनेट पर आज दुनिया भर की जानकारी मौजूद होने के बावजूद सागर की गैरमौजूदगी आश्चर्यचकित करने वाली है. डीएचएन इसी कमी को समाप्त करने का एक प्रयास है.अपने ही शहर के ताजा समाचारों को जानने के लिए सागरवासियों को अगली सुबह होने तक इंतजार करना पड़ता है. डेली हिंदी न्यूज (डीएचएन) ने अब इस इंतजार को खत्म कर दिया है.

डेली हिंदी न्यूज (डीएचएन) का उद्देश्य सागरवासियों को स्थानीय घटनाओं के बारे में ताजा जानकारियों से अवगत कराए रखना है, फिर चाहे वे दुनिया के किसी भी कोने में रहते हों. इसके साथ ही डेली हिंदी न्यूज (डीएचएन) के विशेष संदर्भ खंड में मिलेगी सागर के बारे में वे तमाम आवश्यक जानकारियां, जिनकी सभी को कभी ना कभी जरूरत पड़ती है. रेलगाड़ियों के समय से लेकर शहर के बाजार भाव हों या सिनेमाघरों में चल रही फिल्मों की जानकारी, यहां सब कुछ मिलेगा. यही नहीं अपने शहर का रोचक इतिहास, संभाग के दर्शनीय स्थल, होटल और रेस्त्रां, सागर के टॉप स्कूल-कॉलेज, अस्पताल, प्रशासन और जनप्रतिनिधियों के बारे में सभी जानकारियों के लिए डेली हिंदी न्यूज (डीएचएन) पर भरोसा करें. यहां पाठकों के लिए सब कुछ है, वो भी पूरी तरह नि:शुल्क. यह केवल एक समाचारपत्र ही नहीं बल्कि एक संपूर्ण पोर्टल है.

डेली हिंदी न्यूज (डीएचएन) अवेयर मीडिया ग्रुप की इकाई है. इस वेबसाइट पर प्रकाशित किसी भी सामग्री का व्यावसायिक उपयोग करने से पूर्व अनुमति लेना आवश्यक है. प्रकाशित सामग्री पर डेली हिंदी न्यूज (डीएचएन) का कॉपीराइट एक्ट के तहत स्वत्वाधिकार है.

कार्य का क्षेत्र: 
समाचार पोर्टल