लेखक की और रचनाएं

SIMILAR TOPIC WISE

‘केंद्रीय पेयजल व स्वच्छता मंत्रालय’ की National Drinking Water Security Pilot Projects के संबंध में जानकारियां प्राप्त करने हेतु अारटीअाई आवेदन

 

दिनांकः

 

सेवा में                                  

जन सूचना अधिकारी

पेयजल व स्वच्छता मंत्रालय, भारत सरकार

सी विंग, चतुर्थ तल, पर्यावरण भवन

सीजीओ कॉम्प्लेक्स, लोधी रोड, नई दिल्ली - 110003

 

महोदय,

सूचना का अधिकार अधिनियम 2005 के तहत ‘केंद्रीय पेयजल व स्वच्छता मंत्रालय’ की National Drinking Water Security Pilot Projects के संबंध में निम्नलिखित सूचनाएँ उपलब्ध करवायी जाएं।

 

  1. पेयजल की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिये केंद्रीय पेयजल व स्वच्छता मंत्रालय ने National Drinking Water Security Pilot Projects  नाम से एक पायलट प्रोजेक्ट हाथ में लिया था। इस प्रोजेक्ट के तहत 10 राज्यों के 15 ब्लॉकों को चिन्हित किया गया था। जिसमें आगरा जिले के बरौली अहिर ब्लॉक को भी लिया गया था। आगरा जिले के बरौली अहिर ब्लॉक के गांवों का ‘Village Water Security Plans’ प्लान बनाने के लिए किस संस्था को काम दिया गया था?

 

  1. पेयजल की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिये केंद्रीय पेयजल व स्वच्छता मंत्रालय ने National Drinking Water Security Pilot Projects  नाम से एक पायलट प्रोजेक्ट हाथ में लिया था। इस प्रोजेक्ट के तहत 10 राज्यों के 15 ब्लॉकों को चिन्हित किया गया था। जिसमें आगरा जिले के बरौली अहिर ब्लॉक भी लिया गया था। आगरा जिले के बरौली अहिर ब्लॉक के गांवों का ‘Village Water Security Plans’ ब्लॉक के कितने गांवों का बनाया गया, सभी गांवों के बने प्लान की प्रमाणित प्रतिलिपि उपलब्ध कराएं।

 

  1. National Drinking Water Security Pilot Projects के तहत आगरा जिले के बरौली अहिर ब्लॉक के गाँवों में  ‘Village water Security Plans’ को क्रियान्वित करने का जिम्मा किस एजेंसी और किस नोडल आफिसर के पास था?

 

मैं आवेदन शुल्क के रूप में 10.00 रु. भारतीय पोस्टल आर्डर सं0... .. .. .. ... .. .. .. .. .. के द्वारा जमा कर रहा हूँ।

 

यदि आप यह पाते हैं कि मेरे द्वारा माँगी गई सूचनाओं के बदले फोटोकापी शुल्क और सीडी शुल्क  दिया जाना है तो कृपया सूचना प्रदान करने की निर्धारित अवधि में यह भी बताएँ कि बैंक ड्रॉफ्ट या पोस्टल आर्डर कितने का और किस नाम से बनेगा।

 

यदि माँगी गई सूचना आपके विभाग/कार्यालय से सम्बन्धित नहीं हो तो सूचना का अधिकार अधिनियम, 2005 की धारा 6 (3) का संज्ञान लेते हुए मेरा आवेदन सम्बन्धित लोक सूचना अधिकारी को पाँच दिनों के समयावधि के अन्तर्गत हस्तान्तरित करें। साथ ही अधिनियम के प्रावधानों के तहत सूचना उपलब्ध कराते समय प्रथम अपील अधिकारी का नाम व पता अवश्य बताएँ।


 

नाम: ... ... .... ... ... ... ... ...

पता: ... ... .... ... ... ... ... ...

... ... .... ... ... ... ... ... .. ...

... ... .... ... ... ... ... ... ... ..

फोन: ... ... .... ... ... ... ... ...



pmg awash list 2011&2015

dear sirgram panchayat hansadesh lohawatps- lohawatdist jodhpur pmg awash list 2011 ke tahat kitane name kut kiye h or  jo nam kate gaye h usaka khya karan raha unki suchu dilwane ki krpa kare 

Post new comment

The content of this field is kept private and will not be shown publicly.
  • Web page addresses and e-mail addresses turn into links automatically.
  • Allowed HTML tags: <a> <em> <strong> <cite> <code> <ul> <ol> <li> <dl> <dt> <dd>
  • Lines and paragraphs break automatically.

More information about formatting options

CAPTCHA
यह सवाल इस परीक्षण के लिए है कि क्या आप एक इंसान हैं या मशीनी स्वचालित स्पैम प्रस्तुतियाँ डालने वाली चीज
इस सरल गणितीय समस्या का समाधान करें. जैसे- उदाहरण 1+ 3= 4 और अपना पोस्ट करें
6 + 0 =
Solve this simple math problem and enter the result. E.g. for 1+3, enter 4.