पानी संबंधी समस्या के लिए विशेषज्ञ की सलाह लें

हम जानते हैं कि पानी का मुद्दा बहुत जटिल है और आम नागरिकों को अक्सर यह समझ नहीं आता कि पानी संबंधी शंकाओं और सवालों के जवाब जानने के लिए किसके पास जाएं और किससे पूछें। अपनी ‘प्रश्न पूछें’ पहल के माध्यम से, हम पानी संबंधी किसी भी समस्या का हल खोजने का प्रयास कर रहे हैं, यह प्रयास आप सबकी सक्रिय भागीदारी से ही संभव हो सकता है। हमें उम्मीद है कि समुदाय और विशेषज्ञों की भागीदारी और अनुभवों से पानी संबंधी समस्याओं का संतोषजनक हल खोजना संभव हो पाएगा।
अपनी पानी संबंधी समस्याओं के समाधान के लिए यदि आप विशेषज्ञों की राय लेना चाहते हैं तो कृपया ऊपर दिए गए बटन पर क्लिकिएः

सोल्यूशन एक्सचेंज वाटर कम्युनिटी की सारगर्भित चर्चाएं अब हिंदी में


सोल्यूशन एक्सचेंजएक नए निर्णय के तहत यूनिसेफ और यूएनडीपी के संयुक्त प्रयास सोल्यूशन एक्सचेंज वाटर कम्युनिटी पर पूछे गये सवाल, सवालों के जवाब और उनका सारांश हिंदी वाटर पोर्टल पर हिन्दी में भी प्रस्तुत किया जाएगा। हिंदी वाटर पोर्टल पर प्राप्त समुचित जवाबों को वाटर कम्युनिटी पर भी प्रकाशित किया जाएगा और वाटर कम्युनिटी पर प्राप्त कुछ अच्छे जवाबों का अनुवाद हिंदी पोर्टल पर प्रस्तुत किया जाएगा।
सोल्यूशन एक्सचेंज वाटर कम्युनिटी की सारगर्भित बहसों का हिस्सा हिंदी के पाठक भी बनेंगे यह हमारे लिए खुशी की बात है। इसके लिए हमें आप सभी के सहयोग की दरकार है। हिंदी वाटर पोर्टल टीम सभी का साभार व्यक्त करती है।