Latest

www janokti com

संपर्क व्यक्ति: 
जयराम “विप्लव”
ईमेल: 
editor@janokti.com, janokti@gmail.com
इस खबर के स्रोत का लिंक: 
Tel/ Mo No. - : 
9555798502
डाक पता/ Postal Address: 
x

जनोक्ति परिवार

संपादक
जयराम “विप्लव”

मूलतः मुंगेर (बिहार) के रहनेवाले हैं. नेतृत्व की असाधारण क्षमता और विपरीत परिस्थितियों से लड़ने की अकूत शक्ति आपके व्यक्तित्व में समाहित है . अपना आधार खोती जा रही छात्र राजनीति को पुनर्स्थापित करने की लड़ाई के सिपहसालारों में से एक “विप्लव” जी अनेक सामाजिक संगठनो के दायित्वधारी कार्यकर्त्ता हैं.अपनी प्रारंभिक शिक्षा भागलपुर से पूरी करने के बाद आपने दिल्ली का रुख किया. वर्त्तमान में जामिया मिल्लिया इस्लामिया से पत्रकारिता में स्नातक की उपाधि ग्रहण कर रहे हैं.”जनोक्ति ” ब्लाग से अंतरजाल पर दस्तक देने के बाद आपने जनोक्ति डाट कॉम को स्थापित किया, जिसे आज वैचारिक जगत में अपने गंभीर और प्रभावी पाठ्य सामग्री के लिए जाना जाता है .पथभ्रमित पत्रकारिता को प्रोफेशन से मिशन की ओर प्रवाहित करने के लिए निरंतर संघर्षरत हैं. आपसे संपर्क करने का पता है :

ई-मेल – editor@janokti.com , janokti@gmail.com

संपर्क सूत्र – +91-9555798502

===============================================

सह-संपादक

कनिष्क कश्यप
सिवान (बिहार) के निवासी है और वर्त्तमान में दिल्ली में पत्रकारिता जगत में सक्रिय हैं. गत पांच वर्षो से विभिन्न सामाजिक और सांस्कृतिक मंचो पर उपस्थित रहे. राजनीति, सांस्कृतिक और सामाजिक बोध आपमें नैसर्गिक रूप से विद्धमान है. दिल्ली रंगमंच जगत में अभिनय,लेखन और निर्देशन के अलावा आप कवि और मंच संचालक के रूप में भी जाने जाते हैं. आपने अंतरजाल पर “कबीरा खड़ा बाज़ार में ” से शुरुआत की और” ब्लागप्रहरी (विशिष्ट ब्लाग एग्रीगेटर ) ” तक का सफ़र तय किया. आप ब्लाग को सशक्त वैकल्पिक मीडिया के रूप में स्थापित करने के लिए प्रयासरत है.

आपसे संपर्क करने का पता है.

ई-मेल – editor@blogprahari.com,greatkanishka@gmail.com

संपर्क सूत्र – +91-9313294888

===============================================

कार्यकारी संपादक

नरेन्द्र निर्मल

मूलतः बोकारो (झारखण्ड) के निवासी है और वर्त्तमान में दिल्ली में पत्रकारिता जगत में सक्रिय हैं. गत पांच वर्षो से विभिन्न सामाजिक और काव्य मंचो पर उपस्थित रहे. निर्मल जी कवि और समाजसेवक के रूप में भी जाने जाते हैं. “वाई एम् सी ए ” से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद ‘ जन आवाज’ निर्माण संवाद ‘ जिन्दा लोग’ आदि पत्रिकाओं के साथ -साथ जयप्रकाश अंतर्राष्ट्रीय शोध संस्थान से भी जुड़े रहे हैं .

===============================================

उप-संपादक

दीपाली पाण्डेय

आप मूलतः दिल्ली की रहने वाली हैं . दिल्ली विश्वविद्यालय से आपकी पत्रकारिता में स्नातक की पढाई जारी है . आप अध्ययन के साथ अध्यापन और लेखन का कार्य करती हैं . फिलवक्त जनोक्ति परिवार से जुड़कर अपने पत्रकारीय कर्म में भिड़ी हुई हैं . आपसे संपर्क करने का पता है :

ई-मेल – sub-editor@janokti.com , deepalipandey006@gmail.com

संपर्क सूत्र – +91-9990002147

===============================================

सम्पादकीय समूह

डा० कुमारेन्द्र सिंह सेंगर
डा० मधु लोमेश
श्री संजय द्विवेदी
आनंद पाठक
इसरार अहमद
निर्मल जैन

कार्य का क्षेत्र: 
समाचार

answer

I am very grateful, nice collection what I found saddening is though why we keep on reinventing plans. Now is it something you have come across or you pick just to buy Technical Essay, if so please let me know if there is any such...

reply this post

Hi - I'm very new to Blogging and The Web too but trying to find out speedily. I have even made a determination to buy Sample Example Essay, just to learn something. Thanks for your fantastic source and theory. Yours sincerely