निमन्त्रण

Submitted by admin on Mon, 02/23/2009 - 18:57
Printer Friendly, PDF & Email
निमन्त्रण प्रिय साथी,

National Meet on Himalayan Waters in Delhi

हिमालय सेवा संघ दिनाँक 17, 18 एवं 19 मार्च, 2009 को एक तीन दिवसीय राष्ट्रीय बैठक नई दिल्ली में आयोजित कर रहा है। यह बैठक हिमालय क्षेत्र में जल, जंगल एवं जमीन के संरक्षण एवं संवर्धन के लिए प्रयासरत कार्यकर्ताओं एवं ग्रामवासियों का एक सांझा रचनात्मक मंच बनाने का प्रयास करेगी।

बैठक का आयोजन राष्ट्रीय बाल भवन, कोटला रोड़, नई दिल्ली - 110 002 में किया जा रहा है। हम आशा करते है कि इस बैठक में नौजवान, बच्चे एवं उत्साही युवक और युवतियॉं भी चर्चाओं में भाग लेंगे।

कृपया इन तारीखों में दिल्ली रहने का कार्यक्रम बनाए एवं अपने साथ हिमालय क्षेत्र में कार्यरत रचनात्मक कार्यकर्ताओं को भी लेकर दिनाँक 16 मार्च, 2009 की शाम तक राष्ट्रीय बाल भवन पहुंचे।

हम आशा करते है कि आपका संगठन उत्साही साथियों को दिल्ली आने-जाने के लिए सफर खर्च की व्यवस्था करने में सहयोग करेगा। दिल्ली में निवास एवं भोजन की व्यवस्था हिमालय सेवा संघ की ओर से रहेगी।

कृपया शीघ्र ही हमें (मार्च के प्रथम सप्ताह तक) अपने द्वारा भेजे जाने वाले साथियों के नाम, फोन इत्यादि भेजे ताकि उनके रहने के लिये उचित व्यवस्था बाल भवन में की जा सके। हमें प्रतिभागियों के बारे में विस्तृत जानकारी तथा यदि सम्भव हो तो उनके द्वारा किये जाने वाले प्रस्तुतिकरण की प्रतिलिपि की भी प्रतीक्षा रहेगी।

हम आशा करते है कि आप अपने प्रेरक गीतों के साथ अवश्य बैठक में शामिल होंगे। बैठक का प्रस्तावित कार्यक्रम इस पत्र के साथ संलग्न है। शुभकामनाओं सहित,

मनोज पाण्डे

हिमालय सेवा संघ तथा साथी संगठनों एवं हिमालय में जल, जंगल एवं जमीन के लिए रचनात्मक प्रसास कर रहे साथी कार्यकर्ताओं की ओर

फोन : 23319685
हिमालय सेवा संघ , राजघाट, नई दिल्ली - 110 002

अध्यक्ष : राधा भट्ट
उपाध्यक्ष : सुरेश भाई
मंत्री : मनोज पाण्डे
ई-मेल – hss@bol.net.in
www.himalayanwater.org

Plz see Attachment for English Invitation

Tags -Himalaya Seva Sangh, three days National Meeting of constructive workers and activists from the Himalayan region, focusing on Himalayan water, save and conserve our land, water and forest resources,

Add new comment

This question is for testing whether or not you are a human visitor and to prevent automated spam submissions.

5 + 2 =
Solve this simple math problem and enter the result. E.g. for 1+3, enter 4.

More From Author

Related Articles (Topic wise)

Related Articles (District wise)

About the author

Latest