तहसील अतर्रा में आयोजित तहसील दिवस में प्राप्त प्रार्थना पत्रों के संदर्भ में सूचना का अधिकार संबंधी आवेदन (Application under the RTI for information on Tahasil-Diwas, in Atarra, Banda)

Submitted by Hindi on Sun, 05/29/2016 - 10:20

दिनांक-

 

सेवा में,

 

जन सूचना अधिकारी/तहसीलदार

कार्यालय- तहसील अतर्रा, जिला-बांदा (उ.प्र.)

 

विषय- सूचना के अधिकार अधिनियम 2005 के तहत आवेदन।

 

महोदय,

 

दिनांक 01.09.2009 मंगलवार को तहसील अतर्रा में जिलाधिकारी बांदा की अध्यक्षता में आयोजित तहसील दिवस में प्राप्त प्रार्थना पत्रों के संदर्भ में निम्नलिखित सूचनायें उपलब्ध करवायें-

 

1. प्राप्त प्रार्थना पत्रों की स्थिति की जानकारी निम्न फार्मेट में दें-


 

क्र.सं.

प्रार्थना पत्र देने वाले का नाम व पता

प्रार्थना पत्र का विषय

निस्तारण हेतु निर्धारित अंतिम तिथि

जाँच अधिकारी का नाम व पद

निस्तारण की वास्तविक तिथि

जाँच रिपोर्ट/निस्तारण आख्या की प्रति आपके कार्यालय में उपलब्ध है, हाँ या नहीं

       

 

 

2. उक्त तहसील दिवस मे प्राप्त प्रार्थना पत्रों की समय से जाँच/निस्तारण आख्या आपके कार्यालय को उपलब्ध न करवाने वाले अधिकारियों/कर्मचारियों के विरुद्ध शासन द्वारा कोई कार्यवाही की गयी है क्या? यदि हाँ तो ऐसी सभी की गयी कार्यवाहियों की प्रमाणित छायाप्रतियां उपलब्ध करवायें। यदि नहीं तो यह कार्यवाही कब तक की जायगी? उन शासनादेशों/निर्देशों की प्रमाणित छायाप्रति भी उपलब्ध करवायें जिनके तहत समय से जाँच/निस्तारण आख्या न उपलब्ध करवाने वाले अधिकारियों/कर्मचारियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाती है।

 

मैं आवेदन शुल्क के रुप में 10.00 रु. पोस्टल आर्डर संख्या............................................. के द्वारा जमा कर रहा हूँ,। यदि आप यह पाते हैं कि मेरे द्वारा मांगी गयी सूचना के लिए मेरे द्वारा फोटोकापी शुल्क दिया जाना है तो कृपया सूचना प्रदान करने की निर्धारित अवधि में ही यह भी सूचित करने का कष्ट करें कि शुल्क का ड्राफ्ट या पोस्टल आर्डर कितने का और किस नाम से बनेगा।


 

भवदीय

 

नाम -

पता -

फोन. नं.

 
Disqus Comment