कार्यक्रम निर्धारण हेतु जल-जन जोड़ो अभियान की बैठक

Submitted by admin on Thu, 05/22/2014 - 08:45
Source
जल जन जोड़ो अभियान

जल-जन जोड़ो अभियान द्वारा आगामी कार्यक्रमों की रणनीति निर्धारण हेतु बैठक


तिथि : 13-14 जून 2014
स्थान : गांधी शांति प्रतिष्ठान, नई दिल्ली
समय : प्रातः 10 से सायं 5 बजे तक


16वीं लोकसभा चुनाव संपन्न हुए। नए सरकार की गठन प्रक्रिया प्रारंभ है। आप सब अवगत हैं कि जल-जन जोड़ो अभियान भारत में प्राकृतिक संसाधनों के संवर्द्धन एवं गरिमा के साथ भारत के प्रत्येक नागरिक को आवश्यकतानुसार शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने की पक्षधरिता करता है। इसके लिए अभियान ने पिछले 1 वर्ष में आप सब के सहयोग से महत्वपूर्ण कार्य किए।

लेाकसभा चुनाव में अभियान ने देश भर में राजनैतिक दलों एवं मीडिया के साथ संवाद करके पानी के मुद्दे को राजनैतिक दलों के घोषणा-पत्र में शामिल कराने के लिए निरंतर कार्यक्रमों का आयोजन आप सबके सहयोग से किया है। राजनैतिक दलों द्वारा पानी के मुद्दों को अपने-अपने घोषणा पत्र में अलग-अलग तरह से सम्मिलित किया है। जल-जन जोड़ो अभियान पानी के सामुदायीकरण की वकालत करता है। पानी पर समुदाय का प्रथम अधिकार सुनिश्चित हो, इसके लिए भारत में पेयजल सुरक्षा कानून के निर्माण के लिए नई सरकार से उम्मीद करता है।

जल-जन जोड़ो अभियान द्वारा आगामी कार्यक्रमों की रणनीति निर्धारण करने के लिए 13-14 जून 2014 को दिल्ली में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया जा रहा है जिसमें आगामी कार्यक्रमों की रणनीति, अब तक के कार्यक्रमों की समीक्षा की जाएगी।

अतः आपसे विनम्र निवेदन है कि इस महत्वपूर्ण बैठक में अवश्य पधारें।

भवदीय
संजय सिंह
(राष्ट्रीय संयोजक)
जल-जन-जोड़ो अभियान

जीपीएफ का रूट मैप

ईमेल : jaljanjodoabhiyan@gmail.com

Disqus Comment